गौतमबुद्ध नगर। यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के सुपरटेक ईको विलेज 3 में रहने वाली 35 साल की एक महिला की देर रात उसके अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से गिरने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मृतका के पति ने दावा किया है कि उसकी पत्नी ने अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। जबकि महिला के परिजनों ने मामले में दहेज हत्या का आरोप लगाया है।
  पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। कुमार के मुताबिक, मृतका पीएचडी कर रही थी, जबकि उसका पति एक टेलीविजन चैनल में पत्रकार के रूप में काम करता है। दोनों का 3 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह बिसरख थाना पुलिस को सूचना मिली कि इको विलेज-3 में स्थित एक अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से गिरकर सविता यादव नाम की एक महिला की मौत हो गई है।
  घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतका मूल रूप से यूपी के जौनपुर जिले की रहने वाली है। उसने 3 साल पहले सुभाष यादव से प्रेम विवाह किया था। कुमार के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सुभाष ने पुलिस को बताया है कि वह सोमवार देर रात को अपनी पत्नी के साथ मदिरापान कर रहा था, किसी बात पर दोनों में विवाद हुआ और सविता ने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।