बैतूल। टिकारी के तीन युवकों के साथ एक महीने पहले शहर के कत्ल ढाना में हुई लूट के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। इनमे एक अपचारी बालक भी शामिल है।जबकि एक आरोपी अब भी फरार है। लूट को अंजाम देने वाले युवकों से लूटे गए मोबाइल बरामद कर लिए गए है। घटना गंज थाना इलाके में हुई थी।

 

नगर निरीक्षक रविकांत डेहरिया ने बताया कि पिछले 19 मई की रात टिकारी निवासी युवक दुर्गेश मालवी (29) ने शिकायत की थी की वे रात करीब 11 बजे अपने दोस्त शुभम ठाकरे,योगेश मालवी के साथ टिकारी से कत्लढाना अपने दोस्त विशाल मालवी को छोडने गये थे। कत्लढाना मैदान में पानी कि टंकी के पास हम लोगों को अज्ञात 4 लडके मिले ।जिन्होंने हमारे साथ बिना कारण मारपीट शुरू कर दी । उन लोगो ने मेरा स्क्रीन टच मोबाइल ,व मेरे गले की एक चांदी की चैन, मेरे दोस्त शुभम ठाकरे का एक स्क्रीन टच मोबाइल एक स्मार्ट वाच, योगेश मालवी का एक स्क्रीन टच मोबाइल का तथा कान की बाली छीन कर ले गये । इस पर लूट का मामला दर्ज किया गया था।

 

ऐसे पकड़ाए आरोपी

 

टी आई के मुताबिक इस वारदात के बाद उन्होंने सब इंस्पेक्टर अजय रधुवंशी, हेड कांस्टेबल अतुल शर्मा , मयूर, अनिरूध्द, नरेन्द्र,रूपाली, और मनोज की एक टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। 

टीम ने इस इलाके में रहने वाले बदमाशो की जानकारी जुटाई और तलाश की तो आरोपी यश पिता राजु राने (19) . सुभाष स्कुल के सामने दुर्गा वार्ड ,दीपक पिता ज्ञानराव मालवीय (21) ईसाई चौक और एक विधि विरूध्द बालक को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ कि गई। जिन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। तीनो के पास से एक-एक मोबाइल जप्त किया गया है । प्रकरण का एक अन्य आरोपी अमन घटना दिनांक से फरार हो गया है ।जिसकी तलाश पतारसी कि जा रही है । आरोपियों को आज कोर्ट के सामने पेश किया गया।जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया है।