नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती तो प्रेम प्रसंग में धोखा देने का आरोपित प्रेमी शहर से गायब हो गया। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। युवती के स्वजन को फोन पर धमकाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती का तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरल किया था। वीडियो में युवती ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नरसल घाट निवासी अनस पुत्र आबिद से उसका कालेज के टाइम से प्रेम प्रसंग था।

अनस ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमी ने 20 जुलाई को निकाह करने का आश्वासन दिया था, लेकिन निकाह की तारीख से दो दिन पहले फोन कर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद प्यार में धोखा खाने वाली युवती ने अपना एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया। वीडियो में युवती ने आत्महत्या की चेतावनी दी तो पुलिस हरकत में आई और आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ।

आरोपित मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार

पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज होते ही आरोपित दुबई भाग गया है। पुलिस अब धमकी देने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। सीओ सिटी विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।