खबरम डेस्क: टेक कंपनी मोटोरोला ने मार्केट में लो बजट सेग्मेंट में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन  Moto G14 भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन में 50MP कैमरे के साथ 5000mAh की बैटरी और 20W का टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। जो इस गैजेट को खास बना रहा है। 

 

कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन को एक बार फुल चार्ज करने पर यूजर को 34 घंटे का टॉक टाइम पावर बैकअप मिलेगा। इसके अलावा 94 घंटे तक म्यूजिक सुन या 16 घंटे विडियो भी देख सकेंगे।फुल चार्ज करने पर यूजर को 34 घंटे का टॉक टाइम पावर बैकअप मिलेगा। इसके अलावा 94 घंटे तक म्यूजिक सुन या 16 घंटे विडियो भी देख सकेंगे।

 प्राइस और अवेलेबलिटी : कंपनी ने मोटो G14 को 4GB रैम + 128GB की इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में पेश किया है। इसकी कीमत 9,999 है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी । कस्टमर्स इसे 9,249 के लॉन्चिंग ऑफर में ऑर्डर कर सकते हैं। फोन की सेल 8 अगस्त से शुरू होगी।

 

 डिजाइन और डायमेंशन: मोटोरोला के अनुसार, स्मार्टफोन की बॉडी हाई क्वालिटी मटेरियल पॉलीकार्बोनेट से बनी है। स्मार्टफोन स्टील ग्रे और स्काय ब्लू कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। मोटो G14 राउंडेड कॉर्नर के साथ फ्लैट फ्रेम डिजाइन में आएगा। इसके टॉप सेंटर में फ्रंट कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है।

मोटो G-14 के स्पेसिफिकेशन्स

 

डिस्प्ले: मोटो G14 स्मार्टफोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले

 

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए नए मोटो फोन के रियर पैनल पर LED फ्लैश से लैस डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 MP प्राइमरी सेंसर और एक मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

बैटरी और चार्जिंग : पावर बैकअप के लिए इसमें 20W की टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

 

कनेक्टिविटी और सेफ्टी : वॉटरप्रूफिंग के लिए मोटो G14 IP52 रेटिड है। सिक्योरिटी के लिए इसके साइड पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में डॉल्बी एटमॉस स्टीरियो स्पीकर और 3.5mm जैक जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। फोन की मोटाई सिर्फ 7.99mm है।

प्राइस और अवेलेबलिटी: कंपनी ने मोटो G14 को 4GB रैम + 128GB की इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वैरिएंट में पेश किया है। इसकी कीमत 9,999 है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी । कस्टमर्स इसे 9,249 के लॉन्चिंग ऑफर में ऑर्डर कर सकते हैं। फोन की सेल 8 अगस्त से शुरू होगी।

 

 डिजाइन और डायमेंशन : मोटोरोला के अनुसार, स्मार्टफोन की बॉडी हाई क्वालिटी मटेरियल पॉलीकार्बोनेट से बनी है। स्मार्टफोन स्टील ग्रे और स्काय ब्लू कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। मोटो G14 राउंडेड कॉर्नर के साथ फ्लैट फ्रेम डिजाइन में आएगा। इसके टॉप सेंटर में फ्रंट कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है।