देश के मोस्ट टैलेंटेड फिल्ममेकर्स में संजय लीला भंसाली का नाम शुमार है. संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी पहली सीरीज 'हीरामंडी' के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं. 'हीरामंडी' की तारीफों के बीच अब भंसाली की अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर पर अपडेट आ गया है. यह अपडेट भंसाली ने खुद एक लेटेस्ट इंटरव्यू में दिया है. संजय लीला भंसाली का कहना है कि उन्होंने 'लव एंड वॉर' के लिए एक गाना तैयार किया है...और वह फिल्म में जरूर होगा.

भंसाली ने लव एंड वॉर के लिए गाना किया तैयार!

संजय लीला भंसाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां भंसाली ने अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए गाना तैयार करने की बात कही है. भंसाली ने इंटरव्यू में कहा- 'मैंने लव एंड वॉर फिल्म के लिए गाना बनाया है, लेकिन मुझे अभी ये नहीं पता कि मैं उसे कहां फिट करूंगा. मैं कोई रास्ता ढूंढ लूंगा. मैं जानता हूं कि वह गाना फिल्म में होगा ही होगा और उस गाने के बिना फिल्म अधूरी होगी.'  

आलिया-रणबीर के साथ होंगे विक्की कौशल

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट , रणबीर कपूर और विक्की कौशल अहम किरदारों में नजर आएंगे. कुछ महीनों पहले भंसाली ने 'लव एंड वॉर' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. साथ ही 'लव एंड वॉर' की स्टारकास्टिंग भी रिवील की गई थी. बता दें, यह भंसाली और विक्की कौशल की पहली फिल्म होने वाली है. आलिया और भंसाली 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद दूसरी बार साथ काम करेंगे,  तो वहीं  फिल्ममेकर और रणबीर कपूर 17 साल के बाद काम करने वाले हैं.