इन्दौर । भारत की अग्रणी और सबसे तेजी से बढ़ती ज्वैलरी रिटेल चेन में से एक, पीसी ज्वैलर लिमिटेड (बीएसई: 534809, एनएसई: पीसी ज्वैलर) ने घोषणा की है कि उसकी बोर्ड बैठक 13 जुलाई 2024 को प्रेफरेंशियल इशू से धन जुटाने पर विचार करने के लिए होगी।
पीसी ज्वैलर लिमिटेड ने 2005 में अपनी यात्रा शुरू की थी, जिसकी शुरुआत नई दिल्ली के करोल बाग में अपने पहले शोरूम के उद्घाटन के साथ हुई थी। कंपनी का विजन बेहतरीन आभूषणों से शान, आकर्षण और शैली को फिर से परिभाषित करना था। आज, पीसी ज्वैलर भारत की सबसे तेजी से बढ़ती ज्वैलरी रिटेल चेन में से एक है, जिसके 17 से अधिक राज्यों के कई शहरों में शोरूम हैं।
अपनी स्थापना के बाद से, पीसी ज्वैलर डिजाइन में अग्रणी रहा है, जहां हर उत्पाद को परफेक्शन के साथ तैयार किया जाता है। फिर चाहे वह विवाह के आभूषण हों या किफायती रोजमर्रा के पहनावे, पीसी ज्वैलर ने लगातार बेजोड़ गुणवत्ता के असाधारण डिजाइन तैयार किए हैं। इन वर्षों में, उनकी टाइमलेस पीसेज ने ख़ास पलों को जीवन भर संजोए रखने वाली यादों में बदल दिया है।
पीसी ज्वैलर्स का बिजनेस मॉडल प्रमुख हाई-स्ट्रीट लोकेशनों पर बड़े स्टैंड-अलोन शोरूम स्थापित करने पर केंद्रित है। ये स्टोर सभी मूल्यों में आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं, जिसमें हीरे के आभूषणों पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है। कंपनी केवल हॉलमार्क वाले आभूषण और प्रमाणित हीरे के टुकड़े बेचने के लिए प्रतिबद्ध है, जो गुणवत्ता और शुद्धता सुनिश्चित करती है। यह समर्पण, पारदर्शी और ग्राहक-हितैषी नीतियों के साथ मिलकर, पीसी ज्वैलर्स को तेजी से एक विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड के रूप में स्थापित कर चुका है।
कच्चे माल की खरीद से लेकर तैयार उत्पाद की बिक्री तक, कंपनी की सारी प्रोसेस इंटीग्रेटेड और सावधानीपूर्वक होती हैं। कंपनी ग्राहकों की पसंदों का बारीकी से विश्लेषण करती है और विविध रुचियों को पूरा करने वाले उत्पादों का निर्माण करती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि ग्राहकों के पास ढेरों विकल्प मौजूद हैं। पूरे उत्पादन प्रक्रिया में, प्रत्येक टुकड़े की शुद्धता, मूल्य और फिनिश की गारंटी के लिए कठोर क्वालिटी मीजर लागू किए जाते हैं। पीसी ज्वैलर कस्टमाइज्ड और पर्सनलाइज्ड डिजाइनों में भी विशेषज्ञता प्रदान करता है, जिससे ग्राहक अपने लिए सर्वोत्तम आभूषण बना सकते हैं।
पीसी ज्वैलर्स का उल्लेखनीय सफर सस्टेनेबल कस्टमर इनिशिएटिव और बेजोड़ गुणवत्ता से सराबोर रहा है, जिसने ग्राहकों का विश्वास हासिल किया है। कंपनी लम्बे समय तक चलने के उद्देश्य से बनाए गए कंटेम्पररी और क्लासिक डिजाइनों के मिश्रण के साथ, चाहे उनके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म या फिजिकल शोरूम के माध्यम से, सर्वोत्तम खरीद अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है। पीसी ज्वैलर्स निरंतर इंस्पिरेशन के साथ अपने वादे सबसे मनचाही ज्वेलरी बनाने और एक शानदार खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए के प्रति दृढ़ संकल्पित है।