बैतूल। आमला में IPL सट्टा खिलवाते हुए एक युवक को पकड़ा गया है। उससे नगद रकम के साथ सट्टे के हिसाब की पर्ची मिली है। पुलिस उसके बैतूल के।आईपीएल के सटोरियों से संबंध तलाश रही है।

 

आमला टी आई सत्यप्रकाश सक्सेना और इस मामले की कार्रवाई कर रहे नितिन पटेल ने बताया  युवक ताज मोहम्मद उर्फ डमा निवासी पीर मंजिल आमला को IPL  सट्टा खिलवाते हुए पकड़ा गया है। उसके पास से इस दौरान 5650 रु बरामद किए गए है। वह आईपीएल पर सट्टे के लिए एप डाउनलोड किए हुआ था। वह लाइन भी मिली है जिस पर वह रकम लगवाता था। युवक से इस रैकेट में अन्य खवाडो के शामिल होने को लेकर पूछताछ जारी है। संभावना है की बैतूल के दो पुराने सट्टा खवाड़ो से उसके संपर्क हो सकते है।जिसके सूत्र तलाशे जा रहे है। इधर इस मामले की पड़ताल कर रहे उप निरीक्षक नितिन पटेल ने बताया की आरोपी के पास से नगद,हिसाब का पर्चा और मोबाइल मिला है। वह आईपीएल की दोनो टीमों पर दांव लगवाता था। 

सूत्र बता रहे है की इस मामले में बैतूल के एक चर्चित IPL खवाड़ और उसके साथी की भूमिका की जांच की जा रही है।बैतूल गंज थाने में उक्त सटोरिए पर एक जबकि कोतवाली में तीन मामले दर्ज है। आमला पुलिस उसका रिकार्ड खंगाल रही है।।