कानपुर । यूपी के कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीपुर मोड़ के पास कानपुर-प्रयागराज हाईवे पार कर रहीं एक ही परिवार पांच महिलाओं को तेज रफ्तार डग्गामार ईको कार ने टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक की पत्नी समेत चार महिलाओं की मौत हो गई। घायल युवती का हैलट में इलाज चल रहा है। मरने वालों में दो सगी बहनें और मां-बेटी शामिल हैं।
मिली जानकारी के अनुसार चकेरी के श्यामनगर निवासी शिक्षक विजय कुमार पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय (45) कलक्टरंगज नीलवाली गली की रहने वाली विवाहित बेटी दिव्या अवस्थी (25) के साथ मंगलवार सुबह ननद सरिता देवी (50) से मिलने उनके घर महाराजपुर के हाथीपुर गांव गईं थीं। मां-बेटी दिनभर सरिता के घर में रहीं। इस बीच गांव में रहने वाली सरिता की दूसरी ननद ज्योति पांडेय (40) भी वहां पहुंच गईं। शाम करीब सात बजे पूनम बेटी दिव्या के साथ कानपुर आने के लिए निकलीं तो सरिता अपनी बेटी अपर्णा, बहन ज्योति के साथ उन्हें कानपुर आने वाले सवारी वाहन पर बैठाने के लिए चल पड़ीं।
पांचों हाईवे पार करने लगीं। इसी दौरान फतेहपुर से कानपुर की तरफ आ रही तेज ईको कार ने सभी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सभी छिटककर सड़क पर उछलकर दूर जा गिरीं। हादसा देख मौके पर मौजूद लोग दौड़े, तो चालक कार मौके पर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को रामादेवी स्थित कांशीराम हास्पिटल पहुंचाया जहां सरिता, ज्योति, ननद पूनम और पूनम की बेटी दिव्या को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।