Hapur Road Accident: गांव खुडलिया के सामने एनएच नौ पर शुक्रवार की देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर गढ़ की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिससे कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पलिस (Hapur Police) ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने एक युवक को नाजुक हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

दिल्ली शाहदरा का रहने वाला केशव मग्गो अपने दोस्त उत्सव शर्मा, आयुष शर्मा, सौरभ और तुषार के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से उत्तराखंड मंसूरी घूमने के लिए जा रहा था। करीब दौ बजे कार सवार जैसे ही नए बाईपास खुडलिया के सामने पहुंचे तो चालक कार से नियंत्रित खो बैठा और कार डिवाइडर पार कर गढ़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टकराकर पलट गई।

पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में कराया एडमिट

दुर्घटना के बाद बाईपास पर वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। हादसे के बाद कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकलकर सीएचसी में भर्ती कराया।जहां से चिकित्सक ने कार चालक केशव मग्गो की हालत नाजुक देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

ड्यूटी के बाद उत्तराखंड गए थे घूमने 

बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू कराया और घायलों के स्वजनों को सूचना दी। स्वजन के अनुसार पांचों लोग एक साथ एक कंपनी में कार्य करते हैं और ड्यूटी के बाद उत्तराखंड (Uttrakhand News) घूमने के लिए निकले थे।

रास्ते में हादसे की सूचना से सभी के परिवारों में हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर विनोद पांडे ने बताया की सड़क हादसे में पांच लोग घायल हुए थे।फिलहाल सभी की हालत ठीक है।एक युवक को मेरठ के लिए रेफर किया है।