बैतूल। पिकनिक मना कर साथियों के साथ सारणी लौट रहा एक बैंक कर्मचारी आज शाम पहाड़ी नाले में बह गया। यह बैंक कर्मचारियों के एक पिकनिक दल में शामिल था। घटना सारणी थाना इलाके के बाकुड के पास हुई।पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम उसकी तलाश कर रही है। 

 

टी आई अरविंद कुमरे के मुताबिक आज रविवार होने के चलते एसबीआई। सारणी ,शोभापूर और पाथाखेड़ा के 9 बैंक कर्मी पिकनिक मनाने बाकुड़ की तरफ जंगल में गए थे। शाम ढलते ढलते इस इलाके में तेज बारिश होने लगी। यहां बाकुड़ के पास पहाड़ी नाले के किनारे जंगल में पिकनिक मनाने के बाद यह दल वापस हो रहा था। इसी दौरान पहाड़ी नाले में तेज पानी आ गया और पैदल रपटा पार करने के दौरान विशाल गुप्ता, प्रवीण प्रसाद और रिषभ वाघमारे नाले में बह गए। इनमें से विशाल और प्रवीण तो तैसे-तैसे बाहर निकलकर आ गए लेकिन रिषभ का पता नहीं चल पाया। रिषभ स्टेट बैंक की शोभापुर शाखा में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत है।

 

पिकनिक मनाने गए सत्येंद्र विसंद्रे ने बताया कि हम सभी नौ साथी पिकनिक मनाने के लिए बाकुड़ गांव के पास नाले के किनारे पहाड़ी पर गए थे। शाम करीब 4.30 बजे तेज वर्षा हाेने लगी तो सभी नाले के रपटे से दूसरी ओर अपनी कार तक जाने लगे। नाले में पानी का बहाव अचानक तेज होने से सभी एक दूसरे का हाथ पकड़कर बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान तीन साथी बाढ़ के साथ नाले में बह गए। इनमें से दो तो बाहर आ गए लेकिन रिषभ का पता नहीं चल पाया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई और उसकी तलाश की जा रही है।

 

होमगार्ड कमांडेंट इंदल उबनारे ने बताया की मौके पर सारणी पुलिस और एसडीईआरफ़ के जवान बैंक कर्मी के लिए तलाशी अभियान चला रहे है। नाले में बह गया रुषध बाघमारे 32 वर्ष का है।वह नागपुर का रहने वाला है। वह भारतीय स्टेट बैंक, शाखा शोभापुर(सारणी) में कनिष्ठ सहायक (क्लर्क) के पद पर कार्यरत है।