मेरठ । यूपी के मेरठ में 3 साधुओं की कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर पिटाई कर दी थी। जिससे तीनों साधु बुरी तरह घायल हो गए थे। वहीं इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद हरकत में आई मेरठ पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान लिसाड़ी गेट क्षेत्र के निवासी पुनीत, मिक्की और सुधांशु के रूप में की है। पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ लोग 3 साधुओं की पिटाई करते नजर आ रहे थे। वीडियो प्रह्लाद नगर इलाके का है। वायरल वीडियो को देखकर साधु संगठन भी नाराज थे। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें लगा कि तीनों साधु बाल अपहरणकर्ता हैं। इसलिए उन्होंने तीनों की पिटाई कर दी। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। 
जानकारी के मुताबिक मेरठ में नाथ समुदाय के 3 साधु प्रह्लाद इलाके से जा रहे थे। साधुओं की कम उम्र होने के नाते लोगों ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और तीनों ने मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में नाथ समुदाय के तीनों साधु घायल हो गए। जिसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।