बैतूल।  एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी से मोबाइल पर बातचीत करने वाले शख्स की गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश कुएं में फेंक दी। हत्या का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने मोबाइल काल डिटेल खंगाली। मृतक दो दिन से लापता था। 

 

थाना भैसदेही में  पिछले 29 जुलाई को  गांव चोपन निवासी युवती पूनम में शिकायत की कि उसका पिता शिवचरण दो दिन से घर नही लौटा है। वह 27 जुलाई की रात घर से बिना बताए कहीं चला गया है। जिस पर पुलिस ने गुम इंसान कायम कर उसकी तलाश शुरू की। एक दिन बाद गांव के ही प्रकाश बामने के कुएं में शिव चरण की लाश मिली।

 

ऐसे हुआ खुलासा 

 

मर्ग जांच में मृतक शिवचरण बामने पिता छोटेलाल बामने (43) के परिजनों व्दारा मृतक की मृत्यु में संदेह होना जाहिर करने पर जाँच के दौरान मृतक की घटना वाले दिन  27 जुलाई की रात लता बामने से अंतिम बार फोन पर बातचित होना पाए जाने पर तथ्यों के आधार पर पुलिस ने  संदेही लताबाई बामने एवं उसके पति नरसिह बामने  से पूछताछ की। जांच में सामने आया की  मृतक शिवचरण की लता बाई से कई दिनों से मोबाईल पर बातचीत हो रही थी।   उसका घर पर आना जाना लगा रहता था । जिसकी जानकारी उसके पति नरसिंह को हुई थी।   पति ने लता से शिवचरण से बात करने व घर आने जाने पर कहासुनी भी हुई।  27 जुलाई की रात को मृतक शिवचरण ने लताबाई को फोन किया तो उसके पति नरसिंह ने योजना बनाकर मृतक शिवचरण को रात में अपने घर बुलाकर  शिवचरण का गला दबाकर हत्या करके अपने घर के पीछे करीबन 200 मीटर दूर प्रकाश बामने के कुएं मे शव को फेक दिया। पुलिस ने  मर्ग जांच और पीएम रिपोर्ट के आधार पर आरोपीगण  नरसिह बामने  और उसकी पत्नी लताबाई बामने के विरूद्ध अप.क्रं. 320/23 धारा 302, 201, 120 (बी), 34 IPC का प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफतार कर लिया है।