बैतूल। छिंदवाड़ा की शंकरशाह यूनिवर्सिटी से संबद्ध बैतूल के कालेजों में पढ़ने वाले परीक्षार्थियों का रिजल्ट बिगड़ने से नाराजगी है। छात्रों ने आज इसे लेकर अपना आक्रोश जताते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। आरोप है की यूनिवर्सिटी से बनाया गया रिजल्ट संदेहास्पद है। जिसमे अधिकांश परीक्षार्थियों को फेल या फिर सप्लीमेंट्री दे दी गई है।
नाराज छात्र आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने यहां मौजूद डिप्टी कलेक्टर को विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमे उन्होंने तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणाम का पुनः मुल्यांकन कर घोषित करने की मांग की है। इसमें
 सत्र 2022-23 के तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम शामिल है।।छात्रों के मुताबिक रिजल्ट संदेहास्पद है।  छात्रा पल्लवी वर्मा ने बताया की बीएससी मैथ्स और बायो के छात्रों के रिजल्ट खराब हुए है। इस परीक्षा में करीब 400 छात्रों ने परीक्षा दी थी।जिसमे महज 66 ही पास हुए है। इनमे भी ऐसे छात्रों को फेल और सप्लीमेंट्री दे दी गई है।जो पढ़ने में होशियार और अच्छे रिजल्ट लाते है।जबकि ऐसे छात्र पास हो गए है जो औसत दर्जे का रिजल्ट लाते है। छात्रों ने इसीलिए रिजल्ट को सदेहपूर्ण बताते हुए इसके पुनर्मूल्यांकन की मांग की है।