चिचोलीऋतिक राठौर   चिचोली में आज नगरपरिषद के पास एक बंद बोरा मिलने से सनसनी फैल गई। सामुदायिक भवन के पास पड़े इस बोरे में किसी के बंद होने की आशंका जताई जाने लगी। इस पर मक्खियां भिनभिना रही थी। जिसने आशंका को और बढ़ा दिया। लेकिन पुलिस को सूचना के बाद जब बोरा खोला गया तो सारी आशंका धरी रह गई । इस बोरे में एक मरा कुत्ता निकला। 

 

नगर पालिका परिषद कार्यालय  के पीछे सामुदायिक आदिवासी मंगल भवन और प्राथमिक शाला स्कूल के शौचालय के बीच की गली में  एक बंद बोरा पड़ा हुआ था।  इस पर मक्खियां भिनभिना रही थी। सबसे पहले इसे स्कूली बच्चों ने देखा और वहां भोजन बनाने वाले स्व सहायता समूह की महिलाओ को इस बोरे के बारे में बताया। महिलाओ ने भी इसे देखा तो वे आशंका से भर गई।उन्होंने तुरंत इसकी सूचना नगरपरिषद के कर्मचारियों को दी।  इसके बाद बोरे  को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग आशंका जताने  लगे कि हो सकता है इसमें कोई मरे व्यक्ति की लाश हो।  इससे सनसनी फैल गई।  जिसके बाद नगर परिषद के एक कर्मचारी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।  जिसके बाद कुछ ही देर में दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने बोरे का मुआयना किया जिस पर मक्खियां लगी हुई  थी ।

 बोरे के डील डौल से भी यह आशंका भरा लग रहा था। जिसके बाद नगर परिषद के स्वच्छता कर्मियों को बुलाकर बोरा खुलवाया गया। इस दौरान वहां मौजूद लोग सांसे थामकर इसे देखते रहे।  जैसे ही या बोरा खुला सारी आशंकाएं धरी रह गई । इस बोरे में एक मरा हुआ कुत्ता निकला।  जिसे किसी ने बोरे में बंद कर सामुदायिक मंगल भवन की गली में फेंक दिया था। पुलिस ने मौके से बोरा उठाकर फिकवा दिया है।