बीते सोमवार को सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत ठीक नहीं थी, इस चलते उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका हालचाल लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनकी एक्टर की पत्नी को फोन किया था. अब रजनीकांत का हेल्थ अपडेट सामने आ गया है. चेन्नई के अस्पताल में भर्ती एक्टर को शुक्रवार को छुट्टी मिल जाएगी. रजनीकांत अस्पताल में करीब 4 दिन भर्ती रहे. अब डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. इस बारे में  अस्पताल ने एक बयान में कहा, "एक्टर के हृदय से जुड़ी रक्त वाहिका में सूजन थी और उसका इलाज गैर-सर्जिकल ट्रांस कैथेटर प्रोसेस से किया गया."

डॉक्टरों ने बताया रजनीकांत का हेल्थ अपेडट
अस्पताल के बड़े डॉक्टर ने रजनीकांत का इलाज किया है. उनके पेट के निचले हिस्से में एक स्टेंट लगाया जिससे सूजन पूरी तरह बंद हो गई (एंडोवास्कुलर रिपेयर). हम उनके फैंस और चाहने वालों को बताना चाहेंगे कि प्रसीजर बिल्कुल ठीक हुआ है. रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे ठीक हैं. वो अगले दो दिन में घर लौट सकते हैं.

शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे रजनीकांत
इससे पहले अस्पताल ने कहा था कि उन्हें गुरुवार को छुट्टी मिल जाएगी. जानकारी के मुताबिक, अब रजनीकांत को एक दिन और आराम करने के बाद शुक्रवार को छुट्टी दी जाएगी, हालांकि अस्पताल ने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

क्यों भर्ती हुए थे रजनीकांत
साल 2020 में भी, रजनीकांत को उनके BP में उतार-चढ़ाव के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उन्हें छुट्टी दी गई थी और एक महीने भर के आराम की सलाह दी गई. तमिल एक्टर ने 2021 में कैरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन प्रोसीजर भी करवाया था.