बैतूल। बीती रात गंज थाना पुलिस ने क्षेत्र की एक प्रतिष्टित होटल में  जुआ खेलते  5 आरोपियो को गिरफतार कर उनके पास से 2 लाख रु से ज्यादा की रकम जप्त की है।  पकड़े गए आरोपी पाथाखेड़ा ओर भोपाल के है ।आरोपियो को आज एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

गुरुवार की रात्रि  पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौथरी और उप पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी बैतूल के नेतृत्व में गंज थाना प्रभारी ए. बी. मर्सकोले ने मुखबिर की सूचना पर होटल सांभवी पर छापामार कार्यवाही की। जहां होटल के कमरा नंबर 204 में पांच लोग जुआं खेलते पकड़े गए। मौके से पुलिस ने एक तास की गड्डी 52 पत्तो समेत 2,18,530 रुपये की कुल जप्ती के साथ आरोपियो को थाना गंज लाया गया। जिसमें सन्तोष पाल निवासी शोभापुर, अनिल गौर निवासी शोभापुर, नीलेश पवार निवासी पाथाखेड़ा, कुनाल पँवार निवासी कटारा हिल्स भोपाल, राकेश बारंगे निवासी सुभाष नगर पाथाखेड़ा सारणी पकड़ाए है । पूरी कार्यवाही पर उप पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने देर रात तक गंज थाना में बैठकर सम्पूर्ण कार्यवाही करवाई । इसके अलावा सोनी ने बताया होटल के जिस कमरे में जुआ चल रहा था उस कमरे में कौन कौन आया गया इसके लिए सीसीटीवी खंगाल कर उन्हें भी पकड़ा जायगा । श्री सोनी ने बताया कि गंज टीआई श्री मर्सकोले को सभी आरोपियों पर सीआरपीसी की धारा 151 में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के न्यायालय में पेश करने के निर्देश दिए हैं। हॉटल व्यवसायी पर भी अवैध जुआ घर संचालित करवाने पर कार्यवाही के कड़े निर्देश दिए। 
सूत्र बताते है कि व्यवसायिक क्षेत्र गंज में अलग अलग क्षेत्रो में बड़े पैमाने पर जुए की फड़ जमती है जो कि देर रात तक चलती है।