बैतूल। पेट दर्द की शिकायत के बाद जिला अस्पताल में भर्ती हुए नगरपालिका की कचरा गाड़ी के हेल्पर की मौत हो गई। इलाज के दौरान पता चला कि उसने जहर खा लिया था। अस्पताल पुलिस चौकी ने मृतक का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है। जिसकी कोठीबाजार में अंत्येष्टि की जा रही है। 

 

 

प्रति जानकारी के अनुसार टिकारी में रहने वाले प्रकाश पिता शंकर बारवे (35) रविवार शाम करीब 7 बजे जिला अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती हुआ था। देर तक इलाज के बावजूद जब उसकी हालत नाजुक बनी रही तो डॉक्टर ने उसे आईसीयू में भर्ती करा दिया था। इसी दौरान पता चला की उसने जहर पी लिया है। करीब तीन घंटे बाद रात साढ़े दस बजे प्रकाश की मौत हो गई। अस्पताल से मिली तहरीर के बाद अस्पताल चौकी ने मृतक का पीएम करवाकर लाश परिजनों को सौंप दी है।जिसका कोठीबाजार मोक्षधाम में पीएम करवाया जा रहा है। सूत्रो ने बताया की मृतक टिकारी में रहता था।वह नगरपालिका की सफाई गाड़ी पर हेल्पर था। जिसका संचालन निजी कम्पनी करती है। कल शाम पारिवारिक विवाद के बाद उसने जहर खाने जैसा कदम उठाया। 

 

 

निवासी टिकरी युवक ने रविवार शाम घर में अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो परिजन युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया था जिसकी जिला अस्पताल में बीती रात इलाज के दौरान मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवक नगर पालिका में ठेकेदार के पास काम करता था युवक ने किन कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन किया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल शव का सोमवार जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है पुलिस घटना की जांच कर रही है।