बैतूल ।  वन विकास निगम के रामपुर भतोड़ी परियोजना कार्यालय में आज कर्मचारियों की जमकर परेड हुई। यहां प्रोजेक्ट के इंचार्ज संभागीय प्रबंधक ने कर्मचारियों की लेट लतीफी से तंग आकर मैन गेट पर ताला जड़ दिया। इससे लेट आने वाले कर्मचारी दफ्तर के बाहर एक घंटे तक ताला खुलने का इंतजार करते रहे। अफसर से माफी  के बाद अधिकारी ने गेट खुलवाकर कर्मचारियों को कार्यालय में अंदर प्रवेश दिया।

दरअसल । कार्यालय में आज आगामी 10 अगस्त को भोपाल में आयोजित एक बैठक के लिए जानकारी बनाई जानी थी।जिसके लिए प्रोजेक्ट के डीएम आज सवा दस बजे कार्यालय पहुंच गए थे।  लेकिन  11 बजे तक भी कोई कर्मचारी कार्यालय नही पहुंचा। डीएम कार्यालय के कर्मचारियों का इंतज़ार करते रहे । इससे नाराज डीएम ने कार्यालय के मैन गेट पर ताला जड़वा दिया। करीब साढ़े 11 बजे कार्यालय पहुंचे कर्मचारियों ने जब गेट पर ताला लटका देखा तो सबके हाथ पैर फूल गए। कर्मचारी गेट पर ही ताला खुलने का इंतजार करते रहे। आखिर एक घंटे बाद डीएम ने कार्यालय का ताला खुलवाया और कर्मचारियों को जमकर लताड़ लगाई।।

 

  रामपुर भतोड़ी परियोजना के सम्भागीय कार्यालय बैतूल के डीएम महेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि भोपाल मुख्यालय में मीटिंग का एजेंडा आया है। जिसे मुझे कर्मचारियों से तैयार करवाया जाना था ।मैं सुबह सवा दस बजे कार्यलय पहुंच गया । लेकिन आफिस में पदस्थ 5 कर्मचारियों में से एक भी 11 बजे तक आफिस में उपस्थित नही हुआ । तो मैंने चपरासी से बोलकर ताला लगवा दिया ताला। लगने के बाद कर्मचारी आये तो उन्हें बाहर ही खड़े रहने दिया ।इस बीच मैंने अपने हाथ से ही पत्र तैयार कर लिए ।लगभग दो घण्टे के बाद मैंने ताले खुलवाए ओर उपस्थित कर्मचारियों को समय पालन की हिदायत औऱ भविष्य में गलती नहीं करने चेतावनी देकर छोड़ दिया है ।

डीएम के इस कदम के बाद कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।