बस्ती  । लोकसभा के चुनाव में इण्डिया गठबंधन को मिली ऐतिहासिक जीत, रायबरेली से राहुल गांधी, अमेठी से किशोरीलाल शर्मा के साथ ही बस्ती से राम प्रसाद चौधरी की जीत से इण्डिया गठबंधन के साथ ही कांग्रेस नेताओं में प्रसन्नता की लहर है। बुधवार को आल इण्डिया कौमी तंजीम के प्रदेश महासचिव अतीउल्ला सिद्दीकी, जिलाध्यक्ष डा. मारूफ अली के संयोजन में कचहरी परिसर के निकट मिठाई बांटकर खुशियों को साझा किया गया।
कौमी तंजीम के प्रदेश महासचिव अतीउल्ला सिद्दीकी ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति के     माध्यम से बताया कि कौमी तंजीम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री तारिक अनवर बिहार राज्य के कटिहार से सांसद चुने गये हैं। उन्होने कौमी तंजीम के माध्यम से देश भर में कौमी एकता का अलख जगाया।
इण्डिया गठबंधन को मिली ऐतिहासिक जीत पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियों को साझा करने वालों में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव सुबुही निकहत, नफीस अहमद, महबूब आलम, अवधेश सिंह, अनिल त्रिपाठी, साधूशरन आर्य,  राम धीरज चौधरी, राकेश पाण्डेय ‘गांधियन’, अनिल भारती, मंजू पाण्डेय,  गिरजेश पाल के साथ ही कांग्रेस के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।