बैतूल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र जैसवाल ने विज्ञप्ति जारी करते हुए अपने बयान में भाजपा की जमकर खिंचाई की है।उन्होंने कहा कि गरीब और कमजोर वर्ग को 18 साल की भाजपा सरकार में सिर्फ छपरी ही नसीब हुई है उसे पक्का मकान नही मिल पाया है । ग्रामीण क्षेत्र में आज भी गरीब छपरी में निवास कर रहा है । भाजपा का विकास छपरी में दिख रहा है । भाजपा वाले खुद बता रहे है कि वे छपरी में बैठ कर जनसंपर्क कर रहे है

 

गरीबों की हितैषी सिर्फ कांग्रेस

 

श्री जैसवाल ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसने हमेशा गरीबों के हित में काम किए हैं। स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी जब प्रधानमंत्री थी तब उन्होंने गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू की थी ,जिसमें इंदिरा आवास योजना के माध्यम से गरीबों को मकान देने का काम किया था । सवाल है कि प्रदेश में 18 साल से भाजपा की सरकार है इसके बाद भी गरीबों का आज तक विकास क्यों नहीं हुआ है ।

 

भाजपा राज में सिर्फ भाजपाइयों का विकास

 

श्री जैसवाल भाजपा सरकार की सच्चाई उजागर करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में ना तो प्रदेश का विकास हुआ ,ना ही बैतूल का विकास हुआ और ना गरीबो का विकास हुआ अगर विकास किसी का हुआ तो भाजपा नेताओं का विकास हुआ। ये बताने की जरूरत नही है आम जनता ने खुद देखा है । पहले इनकी क्या हालत थी अब क्या हो गई है । दोपहिया पर चलने वाले बड़ी बड़ी गाड़ियों पर चलने लगे है ।

 

प्रदेश की खुशहाली के लिए कांग्रेस जरूरी

 

श्री जैसवाल ने कहा कि अब प्रदेश की खुशहाली के लिए कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है और कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनना जरूरी है । बैतूल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के लोकप्रिय युवा प्रत्याशी निलय डागा को विजयी बनाना है । अब मौका है भ्रष्टाचारी भाजपा सरकार को हटाने का इसलिए कांग्रेस को जिताना है ।