मैनपुरी  रोड पर मंगलवार की शाम बाइक सवार लुटेरे साइकिल से घर जा रहे दंपती का थैला छीनकर भाग गए। थैले में बैंक से निकालकर लाए गए 1.38 लाख रुपये रखे थे। महिला ने बताया कि वह घर का लिंटर डलवाने के लिए रुपये लेकर आई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।थाना किशनी क्षेत्र के गांव महिगवां निवासी सुनील दिवाकर मंगलवार की दोपहर पत्नी कुसमा देवी के साथ कटरा समान स्थित बैंक शाखा से रुपये निकालने के लिए आए थे। दंपती ने खाता से 1.38 लाख रुपये निकालने के बाद एक थैले में रख लिए थे। शाम करीब तीन बजे दंपती साइकिल से गांव वापस लौट रहे थे। 
दोनों जब मैनपुरी रोड पर गांव डांडेहार के पास पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी पीछ से बाइक पर आए दो बदमाशों ने दंपती का रुपयों से भरा थैला छीन लिया। वारदात के बाद बाइक को वापस मोड़ा और कटरा समान की ओर भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की तलाश में कॉबिंग की गई लेकिन हाथ नहीं आ सके। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह बैंक ऑफ इंडिया पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी देखे। वहां कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी। घटनास्थल पर मौजूद एक ग्रामीण ने बताया कि वारदात करने के बाद जब बदमाश मुड़कर भागे तो सुनील ने शोर मचाया। तब एक राहगीर ने बदमाश पर पत्थर मारा, लेकिन बदमाश बचकर निकल गए। 

थानाध्यक्ष किशनी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में जांच के दौरान एक संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस जल्द ही उसका पता लगाकर घटना का खुलासा करेगी।