सीहोर। भोपाल में पंचायत सचिवों के सम्मेलन में जा रहे आमला के पंचायत सचिवों का वाहन सीहोर जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। जिनमे एक पंचायत सचिव शामिल है। हादसे में 12 लोग घायल हुए है। हादसा बस और स्कॉर्पियो की टक्कर में हुआ।  

 

 

बस और स्कार्पियो की टक्कर दो लोगों की मौत

 

सीहोर जिले के ग्राम माली वाया के पास सड़क हादसा हुआ है। जिसमें बस और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हुई है इस जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं घायलों को तत्काल रेहटी के अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है।

 

जानकारी के अनुसार अब्दुल्लागंज तरफ से आ रही बस माली माया के नजदीक स्कॉर्पियो से टकरा गई है जिसके कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है बताया गया है कि बस भोपाल से बेतुल को जा रही थी। लेकिन भोपाल बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी। रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस ने जोरदार टक्कर स्कार्पियो को  आमने-सामने की टक्कर मारी और बस पलट गई। घटना की सूचना मिलने के बाद रेडी थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 इस संबंध में बुधनी के एसडीओपी शशांक गुजर का कहना है कि स्कॉर्पियो और बस की टक्कर में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई है, अन्य कुछ लोगों को मामूली चोटे आई है।

 

 

एसपी मयंक अवस्थी के अनुसार इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जिनमें चंदूराव खातरकर पिता सुकुडू खातरकर निवासी देवगांव बैतूल और दीना गावड़े पिता अंगार निवासी लालावाड़ी बैतूल है।

 

एस पी ने बताया कि थाना रेहटी अंतर्गत ग्राम बोरी के पास बस क्र0 एपी 04 पीए 3638 अब्दुल्लागंज से बैतूल की ओर जाते समय स्कारपियों क्र0 एमपी 04 एमएच 2222 जो मालीवाॅया से भोपाल की ओर जा रही थी तेज गति होने के कारण दोनों आपस में टकरा गई जिसके कारण बस व स्कारपियों में सवार लोगों में से 10-12 लोग घायल हो गए। एवम  घायलो को अस्पताल भेजा गया 1 व्यक्ति की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई एवम 1 व्यक्ति की मृत्यु अस्पताल हुई।

 

विधायक रवाना हुए

घायलों से मुलाकात करने आमला के विधायक योगेश पंडाग्रे नर्मदापुरम के लिए रवाना हुए है।वे वहां नर्मदा हॉस्पिटल में भर्ती घायलों से मिलेंगे। उन्होंने बताया की वे हादसे में घायलों से मिलेंगे।उन्होंने कलेक्टर से चर्चा कर होशंगाबाद के अधिकारियो से समन्वय बनाकर घायलों के उचित इलाज के लिए कहा है।