हॉलीवुड,'द परफेक्ट कपल' की समीक्षा में सुजैन बियर और निकोल किडमैन के बीच सहयोग को दर्शाया गया है, जो द अनडूइंग पर अपने काम के बाद एक बार फिर साथ आए हैं, ताकि एक खौफनाक मर्डर मिस्ट्री पेश की जा सके, जो एचबीओ की विशिष्ट भयानक सौंदर्य विशेषता को दर्शाती है, जो अब नेटफ्लिक्स इंडिया पर उपलब्ध है।

द परफेक्ट कपल समीक्षा: नेटफ्लिक्स ने एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज़ विकसित करके एचबीओ से प्रेरित दृष्टिकोण अपनाया है, जो अमीरों की आलोचना करती है, जो द व्हाइट लोटस की याद दिलाती है, जबकि इसमें ऐसे द्वितीयक किरदार हैं जो बिग लिटिल लाइज़ के समान अपराध की ओर ले जाने वाली घटनाओं को हास्यपूर्ण ढंग से बताते हैं।

सुज़ैन बियर द्वारा निर्देशित, जो मुख्य अभिनेत्री निकोल किडमैन के साथ द अनडूइंग में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, एलिन हिल्डरब्रांड की 2018 की बेस्टसेलर का यह रूपांतरण शायद उपरोक्त एचबीओ सीरीज़ जैसी गहराई न रखता हो, फिर भी यह एक आकर्षक कथा है जो अपने दर्शकों को तुरंत आकर्षित करती है।

हालाँकि इसमें अपने एचबीओ समकक्षों की तीक्ष्णता की कमी हो सकती है, लेकिन सीमित श्रृंखला प्रभावी रूप से एक आकर्षक गति बनाए रखती है, यह सुनिश्चित करती है कि दर्शक इसके सामने आने वाले नाटक में बने रहें।

ईशान खट्टर शूटर डिवल के रूप में अपनी शुरुआत करते हैं, जो ग्रीर के बेटे की शादी में सबसे अच्छे व्यक्ति हैं, जो विंसबरी घराने में एक करिश्माई और आत्मविश्वासी उपस्थिति लाते हैं।उनका चरित्र सूक्ष्म अभिव्यक्तियों के माध्यम से साज़िश का माहौल बनाए रखता है, फिर भी निकोल किडमैन के चरित्र के साथ उनके संबंधों की गहन खोज की इच्छा है।

जबकि कलाकारों की टुकड़ी सम्मोहक है, कास्टिंग विकल्प अनजाने में हत्यारे की पहचान को प्रकट करते हैं, जिससे अंतर्निहित मकसद अस्पष्ट हो जाता है और फिल्म की जटिल कथा में योगदान देता है।