ओटीटी की दुनिया पर एक क्राइम थ्रिलर सीरीज ने दस्तक दी है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने भी अहम भूमिका निभाई है। क्राइम ड्रामा और मिस्ट्री थ्रिलर के शौकीन के लिए द परफेक्ट कपल (The Perfect Couple) बेस्ट च्वॉइस हो सकती है। निकोल किडमैन के साथ ईशान सीरीज की जान हैं।  सुजैन बियर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज द परफेक्ट कपल का निर्माण जॉन स्टार्क ने किया है। यह 2018 में आई एलिन हिल्डरब्रांड की नोवेल पर आधारित है। सीरीज का जॉन क्राइम और मिस्ट्री ड्रामा है। 

क्या है द परफेक्ट कपल की कहानी?

द परफेक्ट कपल में अमेलिया (ईव हेवसन) एक जूलॉजिस्ट होती है, जो एक अमीर घराने में बेंजी (बिल्ली हॉले) से शादी कर रही है। हालांकि, रिहर्सल डिनर के बाद उस वक्त शादी समारोह में ग्रहण लग जाता है, जब विनबरी स्टेट में एक शव बरामद होता है और एक गहरे राज का खुलासा होता है। सीरीज में ग्रीर की भूमिका निकोल ने निभाई है, जबकि शूटर दीवाल का रोल ईशान खट्टर ने निभाया है।

कहां देखें द परफेक्ट कपल?

द परफेक्ट कपल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज ने 5 सितंबर को ओटीटी पर दस्तक दी है। सीरीज में कुल 6 एपिसोड्स हैं। 

ईशान खट्टर का करियर
शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान ने सिर्फ 10 साल के थे, जब उन्होंने अपना अभिनय करियर शुरू किया था। 6 साल पहले उन्होंने बतौर लीड बॉलीवुड में डेब्यू किया और अब वह इंग्लिश फिल्मों और सीरीज में भी जलवा बिखेर रहे हैं। वह 2020 में मीरा नायर के निर्देशन में बनी मिनीसीरीज ए सूटेबल ब्वॉय (A Suitable Boy) में नजर आए थे। अब द परफेक्ट कपल में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने एक बार फिर अपने अभिनय का दम दिखाया है।